25 दिन बाद घर लौटे गुरुचरण सिंह ने पुलिस को बताई चौंकाने वाली कहानी

भगवान का लाख लाख शुक्र है कि सोढ़ी अपने घर लौट आए हैं तारक मेहता के एक्टर गुरु चरण सिंह पिछले 25 दिनों से लापता थे घर लौटे गुरुचरण से पुलिस ने पूछताछ की है इस दौरान गुरु चरण ने खुलासा किया है की आखिर वो अपना घर छोड़कर जाने के लिए क्यों मजबूर हुए गुरुचरण सिंह 25 अप्रैल से लापता थे वो दिल्ली में अपने घर से मुंबई रवाना होने के लिए निकले थे.

मुंबई हाईकोर्ट पहुँचे अमिताभ बच्चन ने लगाई मदद की गुहार

लेकिन दिल्ली से ही उन्होंने अपना रास्ता बदल लिया और अचानक गायब हो गए उनके बूढ़े पिता और घरवालों का रो रोकर बुरा हाल था घरवालों को लग रहा था की सोढ़ी को किडनैप कर लिया गया है हालांकि अब सोढ़ी ने सारी कहानी पुलिस को बताई है आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक गुरु चरण ने पुलिस को बताया है कि वो धार्मिक यात्रा पर गए थे.

7 साल बाद तारक मेहता शो में वापसी करेंगी दयाबेन

वो दुनियादारी छोड़ कर घर से चले गए थे इन 25 दिनों में वो कभी अमृतसर तो कभी लुधियाना में रुके वो कई शहरों के गुरूद्वारे में अरे उन्हें जब इस बात का एहसास हुआ कि अब उनको घर लौट जाना चाहिए तो वो वापस लौट आये पुलिस जब गुरुचरण को लेकर जांच कर रही थी तब पता चला था की वो अध्यात्म को लेकर जुड़ते जा रहे थे.

Gurucharan Singh Tells Shocking Story To Police After Returns Home After 25 Days
Gurucharan Singh Tells Shocking Story To Police After Returns Home After 25 Days

पुलिस ने उनकी इंटरनेट हिस्ट्री से सारी जानकारी जुटाई थी साथ ही पुलिस को ये भी पता चला था कि उनकी शादी होने वाली थी और उन्हें आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ रहा था पुलिस को ये भी पता चला था कि सोढ़ी 10 क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते थे वो एक कार्ड से दूसरे कार्ड का पैसा भरते थे गुरु चरण के लौटने पर उनके बूढ़े पिता और घरवालों ने राहत की सांस ली है.

वहीं तारक मेहता के ऐक्टर्स भी गुरुचरण के लिए दुआएं कर रहे थे लगातार गुरुचरण के लिए परेशान थे लेकिन अब सभी ने सोढ़ी के घर लौटने पर खुशी जताई है फिलहाल इस खबर पर आप क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

कार्तिक आर्यन के घर में हुआ दो अपनों का निधन, मुंबई के तूफ़ान ने ली जान

Leave a Comment